राष्ट्रीय

जानिए कौन है वो राक्षस वो दरिंदा आफताब, जिसने अपने माता-पिता तक को छोड़ने वाली श्रद्धा के 35 टुकड़े कर उतारा मौत के घाट !

जानिए कौन है वो राक्षस वो दरिंदा आफताब, जिसने अपने माता-पिता तक को छोड़ने वाली श्रद्धा के 35 टुकड़े कर उतारा मौत के घाट !

जिस आफताब को श्रद्धा ने पूरे श्रद्धा से प्रेम किया, वो तो दरिंदा निकला। जिस आफताब को श्रद्धा ने अपनी जिंदगी समझा, वो तो उसकी मौत बन गया। जिस आफताब के लिए श्रद्धा ने अपने माता-पिता तक को छोड़ने से गुरेज नहीं किया। आज उसी आफताब ने उसे मौत की नींद सुला दिया। जिस आफताब को श्रद्धा ने देवता की तरह पूजा वो तो दरिंदा निकला। आइए, जरा तफलीस से जानते हैं पूरा माजरा।

तो दरिंदगी की इस कहानी की शुरुआत होती है आर्थिक राजधानी मुंबई से। जहां श्रद्धा और आफताब की कॉल सेंटर में मुलाकात हुई। पहले तो यह मुलाकात पेशेगत रही। लेकिन धीरे-धीरे इस मुलाकात ने प्यार का रुप धारण कर लिया। दोनों ही एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। जवानी के जोश में लबरेज दोनों ही एक-दूसरे को अपनी दुनिया समझ बैठे, लेकिन बेचारी श्रद्धा को कहां पता था कि कुछ दिनों बाद उसकी इस बसी बसाई दुनिया उसका खुद का सबसे दुलारा इंसान उसकी दुनिया उजाड़ने जा रहा है। खैर, आहिस्ता-आहिस्ता हुई इन मुलाकातों नें जब प्यार का रंग अख्तियार किया, तो दोनों ने साथ रहने का फैसला किया।

 

श्रद्धा के परिजनों को जब इन सबके बारे में पता लगा, तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई, लेकिन श्रद्धा नहीं मानी और उसने आफताब के साथ रहने की जिद्द बांध ली। इसके बाद श्रद्धा मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गई और आफताब के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इस बीच श्रद्धा के माता-पिता सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धा की खबर लेते रहते थे। लेकिन, इस बीच श्रद्धा का सोशल मीडिया पर कोई भी अपडेट आना बंद हो गया। जिसके बाद श्रद्धा के परिजनों को एहसास हुआ कि दाल में जरूर कुछ काला है। इस बीच श्रद्धा आफताब पर शादी का दबाव बनाने लगीं। लेकिन आफताब शादी करने से इनकार कर रहा था। जिसके बाद दोनों के बीच खटपट भी शुरू हो गई। बात मारपीट तक पहुंच गई। लेकिन यह अकल्पनीय था कि आफताब क्रूरता की सारी हदों को पार करने पर आमादा हो जाएगा।

बता दें कि आफताब ने श्रद्धा को मौत के घाट उतारने के लिए उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। जिसके बाद उसे राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में ठिकाने लगाते गया, ताकि किसी को भी इस सनसनी खेज मर्डर पर शक ना हो। इतना ही नहीं, जब रूम से बदबू आने लगी तो उसने रूम फ्रेशर का इस्तेमाल किया। जिसके बाद शव के टुकड़े को पानी से अच्छी तरह से धोया और उसे फ्रीज में रख दिया। इसके अलावा आरोपी फ्रीज में खाने पीने का सामान भी रखता था, ताकि किसी को भी कानों कान खबर ना

 

इसके बाद 6 माह पूर्व मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस ने आरोपी आफताब को भी गिरफ्तार किया। इसके बाद उससे मामले को लेकर पूछताछ की गई। जिसमें उसने कई बडे खुलासे किए हैं। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस पूरे मामले को लेकर लव जिहाद एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसी स्थिति में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Related Articles

Back to top button
×