खास रिपोर्ट

जलेबी बाबा पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे,नशीली चाय पिला कर 120 से ज़्यादा महिलाओं के बलात्कार का दोषी बाबा अब 14 साल जेल में गुज़ारेगा !

जलेबी बाबा पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे,नशीली चाय पिला कर 120 से ज़्यादा महिलाओं के बलात्कार का दोषी बाबा अब 14 साल जेल में गुज़ारेगा !

महिलाओं को अपने तंत्र-मंत्र और भक्तिजाल में फंसाकर नशीला पेय पदार्थ पिलाना और फिर बेहोशी में बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना, ये काम था जलेबी बाबा का, जिसे 14 साल की सजा कोर्ट ने सुनायी है।

 

जलेबी बाबा उर्फ बाबा बिल्लू राम उर्फ अमरपुरी को 120 महिलाओं के साथ बलात्कार के जुर्म में मंगलवार 10 जनवरी सजा सुनायी गयी। जलेबी बाबा को नाबालिग से 2 बार बलात्कार करने के जुर्म में पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत 14 साल की सजा हुई है, वहीं महिलाओं से रेप के केस में IPC की धारा 376C के तहत 7-7 साल और IT एक्ट की धारा 67-A में 5 साल की सजा सुनायी गयी। इसके अलावा 35 हजार रुपये का जुर्माना भी भरना होगा।

जलेबी बाबा महिलाओं को चाय में नशीली गोली मिलाकर पहले बेहोश करता था और उसके बाद न सिर्फ बलात्कार करता था, बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लेता था। उसके इस घिनौने कांड का खुलासा तब हुआ था जब कुछ ​पीड़िताओं ने शिकायत दर्ज की थी।

 

गौरतलब है कि 5 जनवरी को जलेबी बाबा को 2 साल पहले उजागर बलात्कार के मामलों में दोषी करार दिया गया था। 7 जनवरी को कोर्ट में बाबा की सजा पर दोनों पक्षों में बहस हुई और आज 9 जनवरी को सजा का ऐलान होना था, लेकिन कोर्ट द्वारा 10 जनवरी को दुष्कर्मी बाबा को सजा सुनाई। दरअसल जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे थे। उसने न सिर्फ महिलाओं का बलात्कार किया बल्कि महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया था।

Related Articles

Back to top button
×