बिहार

जदयू-राजद का गठबंधन आजीवन, 2024 में नजर नहीं आएगी बीजेपी-ललन सिंह

जदयू-राजद का गठबंधन आजीवन, 2024 में नजर नहीं आएगी बीजेपी-ललन सिंह

दरअसल,जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ ललन सिंह से प्रशांत किशोर के एक बयान को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने भाजपा पर मंदिर-मस्जिद की राजनीति करने और धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र से भाजपा की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का आसान डोल रहा है. एनडीए के सारे घटक दल के लोग छोड़ कर चले गये हैं. अकेले अगला लोकसभा चुनाव नहीं जीत सकते. अभी केवल 23 सीट के अंतर से सरकार है. आगामी लोकसभा चुनाव में उस कमी को दूर कर विदाई कर देनी है, ताकि एक बिहारी को मौका मिले.

वे एमपीएस साइंस कॉलेज में शुक्रवार को श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे.कार्यक्रम में अतिथियों ने श्रीबाबू के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनकी कृतियों को नमन किया. बतौर मुख्य अतिथि जदयू अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के बाद जब पहली बार कृष्ण सिंह मुख्यमंत्री बने, तो कृषि आधारित अर्थव्यवस्था को मजबूत की. समाज में छूताछूत का भेदभाव खत्म कराने के साथ जमींदारी प्रथा का उन्मूलन करने के साथ ही कई करखाने लगवाये. उनके काम को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगे बढ़ा रहे हैं.

भाजपा पर हमलावर जदयू अध्यक्ष ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में रामसूरत राय को मंत्री बनाने के लिए सुरेश शर्मा को हरा दिया गया. इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व नित्यानंद राय को जिम्मेदार ठहराया.

 

 

Related Articles

Back to top button
×