बिहार

बिहार -20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकलेंगे तेजस्वी यादव,10 दिन में 32 जनसभाओं को करेंगे संबोधित !

बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सड़क पर उतरने के लिए तैयार हैं। तेजस्वी यादव ने ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकलने का ऐलान किया है। वह 20 से 29 फरवरी तक होने वाली इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव राज्य के विभिन्न इलाकों में 32 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

आरजेडी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने शुक्रवार को बताया कि 20 फरवरी को तेजस्वी यादव अपनी यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से करेंगे। वे इसी दिन सीतामढ़ी और शिवहर भी पहुंचेंगे, जहां जनसभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी 21 फरवरी को मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज और 22 फरवरी को सीवान, छपरा और आरा पहुंचेंगे।

यात्रा के अन्तिम दिन 29 फरवरी को तेजस्वी कटिहार, भागलपुर, बांका और जमुई पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे। आरजेडी प्रवक्ता ने बताया कि पिछले दिनों नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह की अध्यक्षता में हुई जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक में ‘जन विश्वास यात्रा’ का निर्णय लिया गया था। इस यात्रा में उनके साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ ही महागठबंधन के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

इस बीच तेजस्वी यादव आज सासाराम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए। तेजस्वी और राहुल गांधी एक ही जीप में सवार होकर सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी की जीप तेजस्वी ही चलाते नजर आए। सासाराम की सभा को तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने बीजेपी के साथ नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×