पंजाब

गुजरात बना ड्रग्स का नया हब, पंजाब में पकड़ी गई 190 करोड़ की हेरोइन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पूछा – ‘इस धंधे का मालिक कौन?’

गुजरात बना ड्रग्स का नया हब पंजाब में पकड़ी गई 38 किलोग्राम वजन वाली 190 करोड़ की हेरोइन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पूछा - 'इस धंधे का मालिक कौन?'

पंजाब पुलिस ने आज रविवार को भगत सिंह नगर में गुजरात की और आर रहे एक ट्रक से 38 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है. चंडीगढ़: पंजाब के शहीद भगत सिंह (एसबीएस) नगर में एक ट्रक से 38 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.


पंजाब के नवांशहर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पंजाब पुलिस ने रविवार को गुजरात से आ रहे एक ट्रक के टूलबॉक्स में छिपाकर रखी 38 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। पुलिस ने ये भी बताया कि जो हेरोइन बरामद की है, उसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 190 करोड़ रुपये में है।

सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (CIA) स्टाफ नवांशहर पुलिस ने हेरोइन के साथ दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने नवांशहर के बलाचौर के रहने वाले ट्रक ड्राइवर कुलविंदर राम उर्फ किंदा और बिट्टू को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि ये इंटरनेशनल रैकेट के सदस्य हैं, जो पंजाब में नशे की सप्लाई करते थे। वहीं, इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×