खेल जगत

ICC क्रिकेट विश्व कप 2023:-अफगानिस्तान पर भारत की बड़ी जीत,कप्तान रोहित शर्मा के बाद चला किंग कोहली का बल्ला !

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है। अफगानिस्तान के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम पर भारत को 8 विकेट की बड़ी जीत मिली। बल्लेबाजी के लिए आसान पिच पर अफगानिस्तान की टीम 272 रन ही बना पाई। कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी शतकीय पारी की मदद से भारत ने मैच को 15 ओवर रहते अपने नाम कर लिया।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का 9वां मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 8 विकेट खोकर 272 रन बनाए. जवाब में टीम ने 2 के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 131 (84) रनों की पारी खेली. जिसमें 16 चौके और 5 छक्के शामिल थे. यह भारतीय टीम की विश्व कप में दूसरी जीत है.

अब भारत अपना तीसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगी. इस दौरान दूसरा मैच जीतने के भारत जे जश्न की वीडियो आईसीसी ने होने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. और कैप्शन दिया,”हँसी के कई साझा क्षण. आइए आपको अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की व्यापक जीत के बाद पर्दे के पीछे ले चलते हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×