केरल

केरल के मलप्पुरम नाव हादसे में मृतकों की संख्या 22 हुई, नौसेना के चेतक हेलीकॉप्टर को मौके पर बुलाया गया !

केरल के मलप्पुरम नाव हादसे में मृतकों की संख्या 22 हुई, नौसेना के चेतक हेलीकॉप्टर को मौके पर बुलाया गया !

केरल के मलप्पुरम जिले के तनूर के पास कल रात एक पर्यटक नाव के पलट जाने के बाद खोज और बचाव अभियान जारी है। अब तक 22 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। अब सहायता के लिए भारतीय नौसेना के चेतक हेलीकॉप्टर को मौके पर बुलाया गया है।

केरल मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया है कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन आज घटनास्थल का दौरा करेंगे. एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर अर्जुन पाल ने बताया कि हमारी 21 लोगों की टीम यहां पहुंची है. अब तक 22 शव बरामद किए गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है.. पुलिस के मुताबिक यह घटना शाम करीब सात बजे हुई थी.

पानी में लोगों की तलाश की जा रही है. वहीं, इस घटना के बाद केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ड ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. मलप्पुरम के तनूर में हुई इस घटना के बाद उन्होंने आधी रात को राज्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की.

मलप्पुरम में नाव पलटने की घटना पर केरल के राजस्व मंत्री के राजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है. नाव पर कितने लोग सवार थे इसकी फिलहाल इसकी सही जानकारी नहीं मिल पाई है. सुबह करीब 9.30 बजे सीएम घटनास्थल पर पहुंचेंगे. सर्च ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ, फायर और स्कूबा डाइविंग टीमें सर्च ऑपरेशन चला रही हैं. नेवी की टीम भी आगे आई है. कोस्ट गार्ड की टीम कल ही पहुंच गईन थी. एनडीआरएफ की दूसरी टीम भी यहां जल्द पहुंचेगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×