उत्तरप्रदेश

“मोदी मेरी मौत का जिम्मेदार बनेगा” बागपत के जूता व्यापारी और उसकी पत्नी ने फेसबुक पर लाइव आकर खाया जहर..चेतावनी वीडियो विचलित कर सकता है !

"मोदी मेरी मौत का जिम्मेदार बनेगा" बागपत के जूता व्यापारी और उसकी पत्नी ने फेसबुक पर लाइव आकर खाया जहर..

आर्थिक तंगी से जूझ रहे क़र्ज़ में डूबे बागपत के जूता व्यापारी राजीव तोमर ने फेसबुक पर लाइव आकर खाया जहर और कहा “”मोदी मेरी मौत का जिम्मेदार बनेगा”
इसके बाद राजीव तोमर की पत्नी ने भी जहर खा लिया. दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई है,जबकि राजीव तोमर की हालत अभी गम्भीत बनी हुई है उन्हें ICU में रखा गया है . कारोबारी ने कहा- “मोदी छोटे दुकानदारों और किसानों के हितैषी नहीं” उधर, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

राजीव तोमर की जूते की दुकान है। वे होलसेल का भी काम करते हैं। मंगलवार की दोपहर वह अपनी दुकान पर फेसबुक पेज पर अपनी पत्नी पूनम के साथ लाइव आए और व्यापार के संबंध में बात करते हुए जहर का पैकेट खोला और खा लिया। पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रही। इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×