कर्नाटक

कर्नाटक: 40 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार BJP विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त का छापा, 6 करोड़ रुपये नगद बरामद !

कर्नाटक: 40 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार BJP विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त का छापा, 6 करोड़ रुपये नगद बरामद !

कर्नाटक में लोकायुक्त की एंटी-करप्शन ब्रांच ने कल भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। उनके कार्यालय से 1.7 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद भी की गई। कर्नाटक लोकायुक्त ने बताया कि प्रशांत मदल BWSSB में मुख्य लेखाकार हैं। आज लोकायुक्त के अधिकारियों ने बेंगलुरु में प्रशांत मदल के आवास पर छापा मारा। जहां से करीब 6 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए हैं और अभी भी तलाशी जारी है।

लोकायुक्त की टीम ने भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत के आवास और कार्यालय में नकदी पाई, जो बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) के मुख्य लेखाकार के रूप में काम करता है।

 

जांच अधिकारी के मुताबिक ये स्पष्ट है कि दफ्तर में मिले 1 करोड़ 62 लाख रुपए रिश्वत के पैसे हैं। उनके आवास पर जो 6 करोड़ रुपए कैश और जेवरात मिले हैं उसके सोर्स ऑफ इनकम के लेकर आरोपी प्रशांत से पूछताछ की जा रही है। लोकायुक्त सूत्रों ने बताया कि 40 लाख रुपये नकद सौंपने आए प्रशांत के रिश्तेदार सिद्धेश, लेखाकार सुरेंद्र और निकोलस और गंगाधर नाम के दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button
×