कर्नाटक

कर्नाटक में भी ”श्रद्धा” जैसा हत्याकांड, बेटे ने किया पिता का कत्ल, फिर लाश को 30 टुकड़ों में काटा,मीडिया में खबर को लेकर गज़ब का सन्नाटा !

कर्नाटक में भी ''श्रद्धा'' जैसा हत्याकांड, बेटे ने किया पिता का कत्ल, फिर लाश को 30 टुकड़ों में काटा, मीडिया में खबर को लेकर गज़ब का सन्नाटा !

कर्नाटक में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा आपराधिक मामला सामने आया है। कर्नाटक के बागलकोट में एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने पिता के शव के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें बोरवेल में फेंक दिया।

बोरवेल से बदबू आने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद करने के बाद मृतक के 20 साल के बेटे बिठला कुलाली को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक शराब का आदी था और अक्सर परिवार के साथ गाली गलौज और मारपीट करता रहता था।

जानकारी के मुताबिक बीती 6 दिसंबर को 20 साल के विठला ने गुस्से में अपने पिता परशुराम कुलाली (53) पर लोहे की रॉड से कथित तौर पर हमला कर दिया और इससे परशुराम की मौत हो गई। परशुराम शराब के नशे में धुत होकर विठला को गालियां देता था। शराब की लत के कारण परशुराम की पत्नी और बड़े बेटे ने उसका साथ छोड़ दिया था और दोनों अलग रहते थे।

वारदात के दिन परशुराम ने विठला को गालियां देनी शुरू की। इसके बाद गुस्साए बेटे ने एक लोहे की रॉड उठाई और अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद बिठला ने पिता के शव के 32 टुकड़े किए। इसके बाद इन्हें बागलकोट जिले के मुधोल के बाहरी इलाके में मंटूर बाईपास के पास अपने खेत में बने बोरवेल में फेंक दिया।

Related Articles

Back to top button
×