कर्नाटक

कर्नाटक चुनाव: आज थमेगा चुनावी शोर, आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी ताकत, राहुल-प्रियंका गांधी का रोड शो, BJP की जनसभा !

कर्नाटक चुनाव: आज थमेगा चुनावी शोर, आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी ताकत, राहुल-प्रियंका गांधी का रोड शो, BJP की जनसभा !

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर आज शाम प्रचार थम जाएगा। आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का दोपहर के वक्त में रोड शो होने वाला है। उधर बीजेपी के भी कई बड़े नेता आज अलग-अलग जनसभा करेंगे।

कर्नाटक में अब तक के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बीजेपी पर जमकर हमला बोलते दिखाई दिए हैं। कांग्रेस स्थानीय मुद्दों के साथ चुनाव मैदान में है। रविवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कर्नाटक के हुबली में जनसभा को संबोधित कर बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कर्नाटक के वासी कड़ी मेहनत कर के अपना जीवन जी रहे हैं और इन्हें किसी के आर्शीवाद की जरूरत नहीं है। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान का जवाब देते हुए कहा कि अगर बीजेपी एक बार फिर सत्ता में नहीं आती तो राज्यको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आर्शीवाद नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से परेशान है और उसे हार का खौफ सता रहा है।

कर्नाटक में माहौल देखकर बीजेरी घबराई हुई है। प्रधानमंत्री मोदी 29 अप्रैल से अब तक 18 जनसभा और 6 रोड शो कर चुके हैं। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी राज्य का दौरा किया है। उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तथा केंद्रीय मंत्रियों रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण, एस जयशंकर, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी सहित अन्य ने भी प्रचार करने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा किया है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×