मनोरंजन

Bigg Boss 17 में हुए ओरी की एंट्री, सलमान खान संग सेल्फी शेयर करके कंफर्म की न्यूज !

बिग बॉस 17 में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की खूब चर्चा हो रही है। इनमें एक बड़ा नाम ओरी का है जो आजकल इंटरनेट पर काफी छाए हुए हैं। वो वैसे भी बॉलीवुड पार्टीज में जमकर हसीनाओं के साथ पोज देते नजर आते हैं। ओरी के बारे में खबर थी कि वो वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेंगे। और अब ये नए प्रोमो और उनकी कुछ सेल्फीज से कंफर्म भी हो गया है।

अब ओरी ने खुद ये तो साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 17 के सेट पर पहुंच गए हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ अपनी दो सेल्फीज शेयर की हैं। वो एक चौड़ी सी स्माइल करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान भी उनके साथ हंसते दिख रहे हैं। अब ये एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा कि ओरी मेहमान बनकर कितना तहलका मचाने वाले हैं।

एक प्रोमो में दिख रहा है कि ओरी ढेर सारा सामान लेकर आते हैं। सलमान खान कहते हैं कि वैसे तो वो सबके सम्मान के साथ भेजते हैं लेकिन उनको सामान के साथ भेज रहे हैं।

अब ओरी तो आ गए लेकिन कुछ नाम और भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए आए हैं जैसे राखी सावंत, आदिल और अंजलि अरोड़ा। देखना होगा कि इनमें से सच में कौन से कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री लेते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×