राष्ट्रीय

भाजपा नेता व् सांसद तेजस्वी सूर्या ने खोला था इंडिगो विमान का इमरजेंसी गेट…DGCA को यात्रियों की जान से ज़्यादा सांसद के नाम की चिंता ! कांग्रेस ने किया तंज़ “एयरलाइन की हिम्मत कैसे हुई शिकायत करने की?

चश्मदीद का दावा भाजपा नेता व् सांसद तेजस्वी सूर्या ने खोला था इंडिगो विमान का इमरजेंसी गेट…DGCA डर के मारे छुपाता रहा नाम !

पिछले महीने चेन्नई में एक यात्री ने इंडिगो विमान पर सवार होने के बाद गलती से इमरजेंसी गेट खोल दिया था। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि यह दरवाजा खोलने वाला शख्स कोई आम इंसान नहीं बल्कि भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या हैं। कांग्रेस ने सूर्या को बीजेपी का वीआईपी बिगड़ैल बताया है।

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को ट्वीट कर तेजस्वी सूर्या पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि एयरलाइन की हिम्मत कैसे हुई शिकायत करने की? क्या यह बीजेपी के लिए आदर्श है? क्या इसने यात्रियों की सुरक्षा के साथ समझौता किया है? बीजेपी के वीआईपी से आप सवाल नहीं कर सकते हैं?


 

डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि मामले में हमें पूरी सूचना दे दी गई है। सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया गया। एक यात्री ने गलती से इमरजेंसी गेट खोल दिया था।

वहीं, द न्यूज मिनट वेबसाइट ने फ्लाइट में बैठे एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया है कि बेंगलुरू साउथ से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने इमरजेंसी गेट खोला था, लेकिन एयरलाइन ने उन्हें कुछ नहीं कहा। सूर्या के साथ तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई भी थे।

Related Articles

Back to top button
×