मनोरंजन

महेश भट्ट ने दिया रणबीर कपूर को ‘बेस्ट फादर’ का खिताब, ससुरजी के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर रणबीर हुए इमोशनल,बोले ससुरजी से पास हो गया हूं मैं. !

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे रणबीर कपूर को अपने ससुरजी महेश भट्ट की तरह से स्पेशल मैसेज मिला. इस वीडियो मैसेज में महेश भट्ट ने अपने दामाद रणबीर कपूर को दुनिया का बेस्ट फादर बताया है.

रणबीर कपूर हाल में रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में नज़र आए. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन के लिए अपनी कोस्टार रश्मिका मंदाना के साथ इंडियन आइडल में आए थे. शो के दौरान रणबीर कपूर के ससुर महेश भट्ट ने अपने दामाद रणबीर के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया. इस वीडियो मैसेज में महेश भट्ट ने रणबीर की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया के बेस्ट पापा बताया.

शेयर किये गए वीडियो मैसेज में महेश भट्ट ने कहा- आलिया को मैं मिरेकल मानता हूं. वो कहती है कि रणबीर कपूर हमारे देश के दस्त एक्टर्स में से एक हैं. लेकिन मेरा मानना है कि रणबीर दुनिया के बेस्ट फादर हैं. जब वे राहा को देखते हैं, तो आप उस समय उनकी आंखें देख पाते. इतना ही नहीं उनकी मां नीतू कपूर भी यही कहती हैं कि ऐसा प्यार तो सिर्फ मां ही करती है जो रणबीर अपनी बेटी राहा से करता है. मुझे गर्व है कि रणबीर कपूर मेरे दामाद हैं.

ससुर जी मुंह से अपनी तारीफ सुनकर रणबीर कपूर इमोशनल हो गए और बोले- उन्होंने आज तक कभी मुझे ऐसी पर्सनल बातें नहीं कीं, मुझे ये बताने के लिए इंडियन आइडल को धन्यवाद. ससुरजी से पास हो गया हूं मैं.

 

सिंगसिंग शो के दौरान रणबीर से पूछा कि वे अपने बेटी को कौन-कौन से गाने सुनाते हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया कि एक तो अंग्रेजी गाना है, जो थोड़ा इरिटेटिंग सा- है बेबी शार्क दो दो दो दो और दूसरा और ‘लल्ला लल्ला लोरी’.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×