नई दिल्ली

Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, हत्या से पहले कुछ इस हालत में दिखी निक्की !

Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, हत्या से पहले कुछ इस हालत में दिखी निक्की !

देश की राजधानी दिल्ली में एक और श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। इस बार दिल्ली के नजफगढ़ से इश्क की खौफनाक दास्तान सामने आई है। बता दें, साहिल गहलोत नाम के प्रेमी ने हरियाणा के झज्जर की रहने वाली अपनी प्रेमिका निक्की यादव की बेरहमी से हत्या कर दी। साहिल ने पूछताछ में खुद कबूल किया है कि उसने मोबाइल के तार से गला घोट कर निक्की को मौत के घाट उतारा।

निक्की मर्डर केस से जुड़ा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो हत्या वाले दिन का है, जिसमें निक्की यादव दिख रही है. 9 फरवरी के दो अलग-अलग समय के CCTV फुटेज हैं, जिनमें से एक CCTV फुटेज दोपहर 1:10 मिनट का है. जिसमें निक्की घर के अंदर सीढ़ियों पर चढ़ती नजर आ रही है. वहीं दूसरा CCTV रात 9 बजकर 27 मिनट का है, जिसमें निक्की घर से बाहर निकलती नजर आ रही है. माना जा रहा है कि इसी के बाद आरोपी साहिल ने निक्की का मर्डर किया.

पुलिस ने हालांकि कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा. पुलिस के मुताबिक, 10 फरवरी को सूचना मिली थी कि साहिल गहलोत नामक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसी दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली है. विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, एक पुलिस टीम का गठन किया गया और जांच करने पर किसी लापता लड़की के बारे में कोई मामला या शिकायत दर्ज नहीं हुई. आरोपी गहलोत की तलाश में टीम मित्रांव गांव पहुंची, लेकिन उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया और वह अपने घर में मौजूद नहीं था. गांव और आस-पास के इलाके में सघन तलाशी ली गई.


 

Related Articles

Back to top button
×