खास रिपोर्ट

NEET UG 2024-मटन चिकन भैंस मंगलसूत्र जपने वाले PM मोदी कुछ युवाओं छात्रों के लिए भी बोलेंगे ? प्रियंका गाँधी का मोदी से सवाल “युवाओं को बहलाने के लिए संसद में पेपर लीक के खिलाफ कानून पास हुआ था। वह कानून कहां है?

देश की सबसे बड़ी प्रवेश परीक्षाओं में से एक NEET UG 2024 के आयोजन में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की शिकायतें सामने आ रही हैं. बिहार की राजधानी पटना में नीट का पेपर लीक होने की सूचना के बाद FIR दर्ज किया गया है. साथ ही राजस्थान के भरतपुर में एक डमी कैंडिडेट को परीक्षा देते पकड़ा गया है. वहीं राजस्थान के ही सवाई माधोपुर में हिंदी मीडियम के परीक्षार्थियों को अंग्रेजी मीडियम का पेपर बांटने का मामला सामने आया है. जिसके बाद परीक्षार्थियों और अभिभावकों ने जमकर हंगामा मचाया.

इतना ही नहीं, राजस्थान के सीकर में एक परीक्षार्थी ने दूसरे परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र के बाहर ही चाकू मार दिया. इसके बाद वह जाकर आराम से परीक्षा देता रहा और पुलिस बाहर उसका इंतजार करती रही.

 

कांग्रेस पार्टी के नेता व् महासचिव प्रियंका गाँधी ने ट्वीट कर लिखा “युवाओं को बहलाने के लिए संसद में पेपर लीक के खिलाफ कानून पास हुआ था। वह कानून कहां है? लागू क्यों नहीं होता? ”


 

बिहार की पटना पुलिस ने नीट यूजी का पेपर लीक होने की गुप्त सूचना के आधार पर FIR दर्ज किया है. पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए लोगों में नीट के परीक्षार्थी भी शामिल हैं. साथ ही पटना के कई इलाकों में रेड चल रही है. कल देर रात भी छापेमारी हुई थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×