मध्यप्रदेश

MP: 100 रुपए की चोरी के शक में बर्बरता, युवक को हाथ पैर बांधकर जानवरों की तरह पीटा,घटना का वीडियो वायरल !

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक क्रूरता की हदें पार कर देने वाला शर्मनाक सामने आया है  जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग एक युवक को रस्सियों से बांधकर उसे तालिबानी सजा दे रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

मामला अलीराजपुर जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम देलवानी में गांव का है। यहां दबंगों ने किराना दुकान से महज 100 रुपए चोरी करने के शक में एक युवक को तालिबानी सजा दे डाली। उन्होंने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उसकी पिटाई की। इधर, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार नानपुर के ग्राम देलवानी के आम फलिया में गुरुवार को युवक गांव की एक किराना दुकान पर गया था। दुकान पर किसी के न होने से वह वापस लौटकर जाने लगा। यह देख आरोपी देवी सिंह, मगन व मुकाम ने उस पर दुकान से 100 रुपए चोरी कर ले जाने का शक जताया और मारपीट शुरू कर दी।

 

वहीं,, तीनों आरोपियों ने पीड़ित युवक का हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया और रस्सी से ही उसे बुरी तरह पीटने लगे। जहां खड़े ग्रामीण तमाशबीन होकर देखते रहे। किसी ने भी पीड़ित को बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि युवक पिटाई के दौरान मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन लोग सिर्फ वीडियो बनाते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×