राष्ट्रीय

क्या 2019 चुनाव में बीजेपी ‘ईवीएम हैक कर चुनाव जीतने वाली है’, अशोका यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की रिपोर्ट सही है, ? कहीं भी बटन दबाओ,वोट कमल को ही जाएगा, आएगा तो मोदी ही’, बीजेपी के सांसद डी अरविंद कुमार का बयान से मचा बवाल !

क्या 2019 चुनाव में बीजेपी 'ईवीएम हैक कर चुनाव जीतने वाली है', अशोका यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की रिपोर्ट सही है, ? कहीं भी बटन दबाओ,वोट कमल को ही जाएगा, आएगा तो मोदी ही', बीजेपी के सांसद डी अरविंद कुमार का बयान से मचा बवाल !

क्या केंद्र की बीजेपी सरकार चुनाव जीतने के लिए ईवीएम को हैक कराती है। क्या अलग-अलग राज्य में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने ईवीएम को हैक कराया? यह सवाल इसलिए अब मजबूती से पूछा जा रहा है कि क्योंकि बीजेपी सांसद डी अरविंद कुमार ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि बटन कोई भी दबाओ लेकिन वोट कमल को ही जाएगा। उनके बयान से विपक्ष के आरोपों को और मजबूती मिल गई है। बीजेपी सांसद डी अरविंद कुमार के बयान को नीचे दिए गए वीडियो लिंक में देख सकते हैं।

 

बीजेपी सांसद डी अरविंद कुमार ने अपने निर्वाचन क्षेत्र निजामाबाद में प्रेस से बात करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने कहा, “अगर आप अपना वोट नोटा को देंगे तो मैं जीतूंगा। आप ‘कार’ (बीआरएस) को वोट देंगे तो भी मैं ही जीत जाऊंगा। अगर आप ‘हाथ’ (कांग्रेस) को वोट देंगे तो भी ‘कमल’ (बीजेपी) जीतेगा। जीतेगा तो मोदी ही।”

 

बीजेपी सांसद डी अरविंद कुमार के इस बयान से राजनीति गरमा गई है। विपक्ष बीजेपी से सवाल पूछ रहा है कि क्या बीजेपी ने ईवीएम को हैक करने का प्लान बना लिया है? क्या चुनाव जीतने के लिए इससे पहले भी बीजेपी ने ईवीएम को हैक कराया था। बीजेपी सांसद ने ऐसे समय में यह बयान दिया है, जब तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अगले साल लोकसभा चुनाव भी होने हैं। कई सालों से विपक्ष लगातार ईवीएम को खत्म कर बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग करता रह है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×