मनोरंजन

Koffee With कारन सीजन 8: ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ की शुरुआत होने जा रही है, शो के पहले मेहमान शाहरुख खान,होंगे ?

Koffee With कारन सीजन 8: 'कॉफी विद करण सीजन 8' की शुरुआत होने जा रही है, शो के पहले मेहमान शाहरुख खान,होंगे ?

करण जौहर का शो कॉफी विद करण 8 जल्द दर्शकों के सामने आ सकता है। इस शो के नए सीजन पर ख़बरें आने लगी हैं। माना जा रहा है कि इस शो की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी।

इस शो में इस बार बॉलीवुड सेलेब के साथ साउथ के स्टार भी खूब नजर आने वाले हैं। हालांकि पिछली बार भी इस शो पर सामंथा और विजय देवरकोंडा नजर आए थे।लेकिन इस बार एक दो नहीं कई साउथ स्टार नजर आएंगे।

लेकिन खबरे ये भी हैं कि इस शो की शुरुआत शाहरुख़ खान से होगी। मतलब कॉफी विद करण के आठवें सीजन के पहले गेस्ट शाहरुख़ खान होंगे। जो पिछले यानी सातवें सीजन में नजर नहीं आए था।

अब बात साउथ स्टार्स की करें तो कंतारा के रिषभ शेट्टी, केजीएफ के यश और पुष्प के अल्लू अर्जुन भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

अगर ख़बरों की मानें तो इस शो की शुरुआत अगस्त या सितंबर से होगी। खास बात ये है कि कॉफी विद करण का सातवां सीजन काफी हिट साबित हुआ था और इस सीजन के साथ ही ये शो डिजिटल भी हुआ था।

डिजिटल होने के बाद इस शो की टीआरपी और अच्छी हुई है। इसके पीछे की वजह पिछले सीजन में आए मेहमान हैं जिन्होंने खूब पोलें और राज अपने दर्शकों के सामने रख दिए थे। पिछले सीजन की सफलता को देखते हुए कॉफी विद करण सीजन 8 के सफल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें, जब पिछले साल सीजन 7 शुरू हुआ था तो करण जौहर ने बड़े ड्रामाटिक तरीके से अनाउंसमेंट किया था। उन्होंने सबसे पहले लिखा था कि कॉफी विद करण अब नहीं आएगा। फिर दूसरी पोस्ट में बताया था कि टीवी पर नहीं आएगा, अब शो डिजिटल हो चुका है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×