तेलंगाना

तेलंगाना में 10वीं कक्षा के पेपर लीक मामले में करीमनगर से भाजपा सांसद बंदी संजय गिरफ्तार, BRS ने की संसद से अयोग्य ठहराने की मांग !

तेलंगाना में 10वीं कक्षा के पेपर लीक मामले में भाजपा सांसद बंदी संजय गिरफ्तार, BRS ने की संसद से अयोग्य ठहराने की मांग !

तेलंगाना पुलिस ने 10वीं कक्षा के पेपर लीक मामले में तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष और करीमनगर से लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें मंगलवार की आधी रात के बाद करीमनगर में पुलिस ने घर से हिरासत में लिया और बाद में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें आज वारंगल की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

इस बीच तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर प्रदेश में राजनीति गर्मा गई है। बीजेपी जहां गिरफ्तारी के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है, वहीं राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस के नेताओं और मंत्रियों ने मांगी की है कि लोकसभा अध्यक्ष को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए और गंभीर प्रकृति के अपराध के लिए संजय को संसद से अयोग्य घोषित करना चाहिए।

राज्य के वित्त मंत्री टी. हरीश राव ने कहा कि वे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से संजय को अयोग्य घोषित करने का अनुरोध कर रहे हैं। हरीश राव ने बंदी संजय को माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र (एसएससी) के हिंदी प्रश्नपत्र के लीक होने का मास्टरमाइंड बताया और दावा किया कि उसे रंगे हाथ पकड़ा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक रूप से बीआरएस से लड़ने में असमर्थ बीजेपी नेता बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×