उत्तरप्रदेश

मुरादाबाद में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा नेत्री के चिकित्सक पति से ही मांगी रंगदारी,चिकित्सक पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट,पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज !

मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुरादाबाद की महानगर उपाध्यक्ष के पति व आईएमए के पूर्व अध्यक्ष ने भाजपा मुरादाबाद के जिला उपाध्यक्ष एवं हिंदू कालेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष पर रंगदारी मांगने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाना मझोला में तहरीर दी। थाना पुलिस ने मामले में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

आरोपित भाजपा नेता ने मामले में बताया कि मेरे ऊपर चार वर्ष पुराने किसी मामले में मुकदमा दिखाया गया है, जो मेरे संज्ञान में नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच करेगी तो सच्चाई सामने आ जाएगी और यह भी पता चल जाएगा कि मेरे ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज करने के पीछे मास्टरमाइंड कौन है।

भाजपा मुरादाबाद की महानगर उपाध्यक्ष अंजू लोचब के पति व इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सचिव और हिंदू कालेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ बीपीएस लोचब ने भाजपा मुरादाबाद के जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी के खिलाफ दी तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि 19 सितंबर 2019 को रात्रि लगभग 10 बजे जब मैं थाना मझोला के लाइन पर प्रकाश नगर चौराहा स्थित क्लीनिक का चैम्बर बंद करके घर जाने वाला था तभी एक व्यक्ति मेरे चैम्बर के अन्दर जबरदस्ती घुस आया तथा गाली देते हुए बोला कि मैं भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गजेन्द्र चौधरी हूं और मुझसे पैसों की मांग करने लगा मेरे मना करने पर मेरे साथ मारपीट करने लगा तथा मेरे ऊपर तमंचा तानते हुए मेरी जेब से ₹65,000/- निकाल लिये तथा पुलिस या किसी से कहने पर मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। मैं बहुत डर गया था और मैंने यह सोच कर चुप्पी साध ली कि 65,000 रुपये की रकम कोई बड़ी रकम नहीं है मेरी जान तो बच गई लेकिन उसके बाद भी गजेन्द्र चौधरी मुझसे पैसा ऐंठने के लिए धमकाने की कोशिश करता रहा।

डॉ लोचब ने आगे बताया कि 22 जनवरी 2022 को प्रार्थी राही होटल दिल्ली रोड मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था, जहां गजेन्द्र चौधरी भी मौजूद था। कार्यक्रम के उपरान्त रात्रि लगभग नौ बजे गजेन्द्र चौधरी मुझे इशारे से बुलाने लगा। मेरे न जाने पर उसने एक व्यक्ति को मेरे पास भेजा, जिसने मुझसे गजेन्द्र चौधरी के लिए पैसों की मांग की। मैं बिना कुछ बोले वहां से हट गया। इसके बाद 10 फरवरी 2022 को रात्रि लगभग साढ़े 8 बजे एक अज्ञात व्यक्ति जिसे सामने आने पर मैं उसे पहचान लूंगा मेरे उक्त चैम्बर में घुस आया और बोला कि गजेन्द्र चौधरी से बात कर लो मेरे मना करने पर उसने अपना फोन मुझे पकड़ा दिया। आरोपित गजेन्द्र चौधरी ने फोन पर मुझे धमकाते हुए दो लाख रुपये की मांग की नहीं तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी तब मेरे पास इतनी रकम नहीं थी और मैंने घबरा कर घर से दो लाख रुपये मंगाकर उस बदमाश को दिये। शिकायतकर्ता डॉ बृज पाल सिंह लोचब ने मामले में आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×