नई दिल्ली

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में मंगलवार देर रात दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग में दो सगे भाई सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए !

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में मंगलवार देर रात दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग में दो सगे भाई सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए !

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में मंगलवार देर रात दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग की इस घटना में दो सगे भाई सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की गई है. अस्पताल में पीड़ित युवकों का इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बनी हुई है.

दरअसल, मंगलवार रात करीब 9 बजे जाफराबाद की गली नंबर-38 में दो गुटों में फायरिंग हुई थी. फायरिंग की इस घटना में समीर खोपड़, अब्दुल हुसैन, अरबाज और हमजा गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया कि समीर, अरबाज और हमजा का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है. इनके द्वारा की गई फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.


 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बदमाश एक-दूसरे पर फायरिंग कर रहे हैं. पुलिस ने गैंगवार की आशंका जताई है. पुलिस का कहना है कि सभी घायलों जीटीबी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. जल्द ही उनके बयान दर्ज किए जाएंगे, ताकि पता चल सके कि फायरिंग किस वजह से की गई है.

पीड़ित युवकों की मां सायरा बानू ने बताया कि वह बेटों के लिए खाना बना रही थी. इसी बीच पड़ोस का लड़का घर आया और बताया कि आपके बेटों को किसी ने गोली मार दी है. जब तक हम लोग घटनास्थल पर पहुंचते पुलिस वहां पहुंच चुकी थी. पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×