राष्ट्रीय

उधर चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, इधर भाजपा सरकार ‘इवेंट मैनेजमेंट’ में लगी है-राहुल गांधी

उधर चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, इधर भाजपा सरकार ‘इवेंट मैनेजमेंट’ में लगी है-राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि इस यात्रा से मुझे बहुत फर्क पड़ा. हम लाखों लोगों से इस दौरान मिले. लोगों ने मेरा खुले दिल से स्वागत किया. वे समझ सके कि ये चलकर आया है. हिंदुस्तान की जनता दिल से बोलती है. उन्होंने कहा कि बयानबाजी से हमें फर्क नहीं पड़ता है.

राहुल गांधी ने कहा कि पहले की राजनीति अलग थी. राजनेता जनता के बीच होते थे. आज ये अलग हो चुका है. जनता से राजनेता की दूरी हो गयी है. हम उस दूरी को कम करने का प्रयास कर रहा हूं. मैं पैदल जनता के बीच जा रहा हूं और मुझे उनका प्यार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आज आम जनता की बात नहीं की जाती है. ये चिंता का विषय है.

चीन को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया राहुल गाँधी ने कटाक्ष करते हुए कहा की “मुझसे हर विषय पर सवाल करेंगे सचिन पायलट, अशोक गहलोत लेकिन मैं शर्त लगाता हूं देश की मीडिया में हिम्मत नहीं है कि चीन पर कोई सवाल पूछ ले”


 

साथ ही उन्होंने कहा कि “उधर चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, इधर भाजपा सरकार ‘इवेंट मैनेजमेंट’ में लगी है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं इसलिए घूम रहा हूं क्योंकि भाजपा ने देश में नफरत फैला रखा है जिसे मिटाने के लिए यह यात्रा है. नफरत को लोगों के दिल से निकालना है. देश में नफरत फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक अन्याय हो रहा है. देश में गिने चुने लोगों के पास सबकुछ है. ये सबको दिख रहा है कि करोड़ों लोगों के पास कुछ भी नहीं है. ये दूरियां मिटाने की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button
×