राष्ट्रीय

गाजियाबाद में साथ आए अखिलेश यादव और राहुल गाँधी, मोदी को बताया भ्रष्टाचार का चैंपियन,150 पर सिमट जाएगी भाजपा !

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच यूपी के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री असली मुद्दों की बात नहीं करते। लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैं रामनवमी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे खुशी है आज हम मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। यूपी में गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। बीजेपी की हर बात झूठी निकली। न किसान की आय दोगुनी हुई, न युवाओं को रोजगार मिला, विकास के वादे भी अधूरे हैं। इलेक्टोरल बॉन्ड ने इनकी पोल खोल दी है। बीजेपी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। लूट और झूठ बीजेपी की पहचान बन गई है।’


 

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ‘चुनावी बांड ने इनका बैंड बजा दिया। बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई। वे न केवल भ्रष्टाचारियों को (अपनी पार्टी में) ले रहे हैं, बल्कि उनके द्वारा अर्जित धन को भी अपने पास रख रहे हैं।’
वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ‘यह चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक तरफ आरएसएस और बीजेपी संविधान और लोकतांत्रिक को खत्म करने की कोशिश कर रही है, और दूसरी तरफ INDIA गठबंधन और कांग्रेस पार्टी संविधान और लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। चुनाव में 2-3 बड़े मुद्दे हैं। बेरोजगारी सबसे बड़ी है और महंगाई दूसरी सबसे बड़ी है, लेकिन BJP ध्यान भटकाने में लगी है। न तो प्रधानमंत्री और न ही बीजेपी मुद्दों पर बात करती है। राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम जितनी भी सफाई दें वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं। बीजेपी 150 सीटों पर सिमट जाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि आजकल चुनाव में मुद्दे बेहद ही अलग देखने को मिल रहे हैं। बीजेपी खेल आयोजन करवाएगी। कुछ लोगों को अंतरिक्ष में भी भेजेगी लेकिन, जरूरी मुद्दे, जिसमें रोजगार, किसानों की आय, गरीबों का विकास ये सब कहां है। राहुल ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में गरीब के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन हम करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×