उत्तरप्रदेश

उत्तरप्रदेश:- लॉकडाउन में में काम धंधा ख़त्म हुआ तो मज़बूरी में शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा नोएडा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश !

उत्तरप्रदेश:- लॉकडाउन में में काम धंधा ख़त्म हुआ तो मज़बूरी में शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा नोएडा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश !

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-122 में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-122 में एक मकान पर छापा मारकर वहां से तीन महिला और तीन पुरुष पकड़े हैं।  पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्रियां समेत सामान और नकदी बरामद की है।गिरफ्तार आरोपियों में सेक्स रैकेट की महिला संचालिका शीला भी शामिल है। जानकारी के अनुसार, कोतवाली फेज-3 पुलिस ने सोमवार रात को सेक्टर-122 में छापा मारा। यहां से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने मौके से 4 मोबाइल, पर्स, 9860 रुपये समेत आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की है।

लॉकडाउन में में काम धंधा ख़त्म हुआ तो मज़बूरी में शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा

 

पुलिस को पूछताछ में शीला ने बताया कि यह लोग पहले नॉएडा कि  फैक्ट्रियों-कंपनियों में काम करते थे। लॉकडाउन में में काम धंधा ख़त्म हुआ तो मज़बूरी में शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा बाद में धीरे-धीरे अपना काम बदल दिया और सेक्स रैकेट शुरू कर दिया।  एसएचओ ने बताया कि ये लोग ग्राहकों से 1000 से  5000 तक रकम वसूल कर रहे थे !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×