बिहार

#Bihar-गया के शेरघाटी में ई रिक्शा में हुआ बम ब्लास्ट,बोरे में तीन अपराधी ले जा रहे थे विस्फोटक,अपराधियों की पहचान वसंत चौहान, विजय मांझी और प्रकाश चौहान के रूप में हुई है. !

गया  जिले के शेरघाटी में शनिवार की देर शाम ई रिक्शा में बम ब्लास्ट की घटना हुई . विस्फोट इतना तेज हुआ कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. ई रिक्शा में तीन अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बोरे में रख बम को लेकर जा रहे थे कि अचानक शेरघाटी के गोपालपुर सोनखाप मोड़ के समीप ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट की घटना में ई रिक्शा पर बैठे तीनों अपराधी घायल हो गए, जिसमें दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने रविवार को बताया कि ई रिक्शा पर सवार होकर तीन अपराधी बम को ले जा रहे थे. इस दौरान बम ब्लास्ट की घटना हुई, जिसमें तीन अपराधी घायल हो गए. घटना की सूचना पर शेरघाटी पुलिस और सशसत्र बल घटनास्थल पहुंचकर भाग रहे सभी तीन अपराधियों को घायल अवस्था में पकड़ा लिया. इनकी पहचान वसंत चौहान, विजय मांझी और प्रकाश चौहान के रूप में हुई है. गिरफ्तार तीनों जख्मी अपराधियों को पुलिस अभिरक्षा में अनुमंडल स्वास्थ्य केंद्र शेरघाटी में प्राथमिकी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

 

शेरघाटी थाना में सभी गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की काईवाई की जा रही है. मदनपुर निवासी वसंत चौहान के विरुद्ध डोभी थाना में कई प्राथमिकी दर्ज है. वहीं, शेष दो अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. पुलिस इस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×