नई दिल्ली

दिल्ली MCD चुनाव: आप कार्यकर्ताओं ने अपने ही विधायक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा ! टिकट बेचने का है आरोप !

दिल्ली MCD चुनाव: आप कार्यकर्ताओं ने अपने ही विधायक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा ! टिकट बेचने का है आरोप !

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के रण के बीच टिकट बेचने के आरोपों में घिरी आम आदमी पार्टी और उसके विधायकों की हर दिन फजीहत हो रही है। अब आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव पर एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगा है। गुस्साए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी है। पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला सोमवार रात करीब 8 बजे का है। श्याम विहार में विधायक गुलाब सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। कार्यकर्ताओं ने विधायक पर टिकट बेचने का आरोप लगाया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। ऐसे में विधायक को बैठक छोड़कर भागना पड़ा।

सामने आए वायरल वीडियो में देखा गया कि खुद को बचाने के लिए विधायक गुलाब सिंह यादव बैठक स्थल से भाग रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उनका पीछा करते देखे गए।पूरे मामले का वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। बीजेपी ने कहा कि ‘ईमानदार राजनीति’ के नाटक में लिप्त पार्टी का यह अभूतपूर्व दृश्य। ‘आप’ का भ्रष्टाचार ऐसा है कि ‘आप’ के सदस्य भी अपने विधायकों को नहीं बख्श रहे हैं। दिल्ली बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।


 

Related Articles

Back to top button
×