खेल जगत

T20 WC Semi Finals: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला आज ,मुकाबले में बारिश होने पर कौन खेलेगा फाइनल जानिये इस रिपोर्ट में !

T20 WC Semi Finals: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला आज ,मुकाबले में बारिश होने पर कौन खेलेगा फाइनल जानिये इस रिपोर्ट में !

भारत और इंग्लैंड के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एडिलेड ओवल में दोपहर 1.30 से शुरू होगा. दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी

मौसम विभाग की मानें तो 10 नवंबर को एडिलेड में दिन में बारिश की संभावनाएं 25 प्रतिशत बताई गई हैं. मौसम एकदम ठंडा रहने वाला है और पूरे दिन सूरज बादलों के चलते छुपा रह सकता है. रिपोर्ट के अनुसार 71 प्रतिशत संभावनाएं है कि पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. वहीं हवांए 35 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चलेगी.


.

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मुकाबला अगर बारिश के कारण रद्द हुआ तो सुपर-12 के ग्रुप में टॉप पर रहने वाली टीम को फाइनल की टिकट मिल जाएगी. इसका मतलब यह है कि अगर बारिश की वजह से भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबला रद्द होता है तो भारत फाइनल में पहुंच जाएगा क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ग्रुप-2 के टॉप काबिज है. बता दें, नॉक आउट मुकाबलों के लिए आईसीसी ने रिजर्व डे भी रखा है. इस दिन का इस्तेमाल उस पैमाने पर होगा जब तय दिन पर 5-5 ओवर का मुकाबला नहीं हो पाएगा.

Related Articles

Back to top button
×