गुजरात

गुजरात: रेलवे पुलिस ने ओवैसी को निशाना बनाकर ट्रेन पर पथराव से किया इनकार !

गुजरात: रेलवे पुलिस ने ओवैसी को निशाना बनाकर ट्रेन पर पथराव से किया इनकार !

वडोदरा: गुजरात रेलवे पुलिस ने एआईएमआईएम के इस दावे का खंडन किया है कि सूरत की ओर जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया था, जिसमें उसकी पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे।

AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने सोमवार शाम आरोप लगाया था कि जब पार्टी के असदुद्दीन ओवैसी वंदे भारत ट्रेन में अहमदाबाद से सूरत की यात्रा कर रहे थे, तो उस कोच पर पथराव किया गया जिसमें ओवैसी बैठे थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि इसे एआईएमआईएम नेता को चोट पहुंचाने के लिए लक्षित किया गया था। पार्टी द्वारा सार्वजनिक रूप से आरोप लगाने के तुरंत बाद, गुजरात रेलवे पुलिस ने इसकी जांच शुरू की

लिस उपाधीक्षक डी.एच. गौर ने बताया कि अंकलेश्वर और सूरत के बीच ट्रैक पर रेलवे का काम चल रहा है। जब वंदे भारत एक्सप्रेस दक्षिण की ओर बढ़ रही थी, उसी समय पश्चिम एक्सप्रेस उत्तर की ओर बढ़ रही थी, तभी कंपन के कारण एक पत्थर उछलकर कोच की खिड़की से टकरा गया।

अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल के आसपास कोई निवास भी नहीं है। इसलिए किसी भी गुंडागर्दी का संदेह नहीं है। जांच से पता चलता है कि न तो कोई घायल हुआ और न ही बदला लेने के इरादे से कोई साजिश रची गई। रेल विभाग के सूत्रों ने बताया कि पत्थर सीट संख्या ई1-25 के बगल की खिड़की पर लगा था, जबकि ओवैसी ई1-21 पर बैठे थे।

Related Articles

Back to top button
×