बिहार

बिहार उपचुनाव से पहले जदयू का बीजेपी-आरएसएस पर पोस्टर वार,जेडीयू ने बीजेपी और आरएसएस को सरकारी संपतियों में लगा दीमक बताया !

बिहार उपचुनाव से पहले जदयू का बीजेपी-आरएसएस पर पोस्टर वार,जेडीयू ने बीजेपी और आरएसएस को सरकारी संपतियों में लगा दीमक बताया !

बिहार के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव से पहले सत्तारूढ़ महागठबंधन और भाजपा के बीच पोस्टरों के जरिए राजनीतिक जंग फिर से शुरू हो गई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के बीच वार-पलटवार लगातार जारी है। बयानों के जरिए तो दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहते हैं। लेकिन इसबार एक पोस्टर पर घमासान शुरू हो गया है। ये पोस्टर जेडीयू की तरफ से जारी किया गया है। जिसमें जेडीयू ने बीजपी + आरएसएस का फुल फॉर्म बताया है। जेडीयू ने बीजेपी और आरएसएस को सरकारी संपतियों में लगा दीमक बताया है।

“जनता परेशान, दीमक खुशहाल”

जेडीयू द्वारा जारी पोस्टर में लिखा है “बीजेपी+आरएसएस = बेचकर जाएंगे पूरी राष्ट्रीय सरकारी संपतियां”। साथ ही ये दो स्लोगन भी लिखा हुआ है। पहला स्लोगन ” जनता परेशान दीमक खुशहाल” और दूसरा स्लोगन ‘दीमक भगाओ, नीतीश जी को PM बनाओ’ है।

जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) ने पटना की सड़कों पर एक पोस्टर लगाया जिसमें नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में दिखाता है। पोस्टर को पार्टी की ईबीसी विंग द्वारा तैयार किया गया, इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, वित्त मंत्री विजय चौधरी और शराब निषेध मंत्री सुनील कुमार की तस्वीरें हैं।

बिहार में सरकार से निकाले जाने के बाद बीजेपी नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और महागठबंधन के अन्य नेताओं की आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

Related Articles

Back to top button
×