दुनिया

नेपाल-सेना को मिला तारा एअर विमान का मलबा,4 भारतीयों समेत 22 लोग थे सवार,यात्रियों का शव अब तक नहीं मिला,

नेपाल-सेना को मिला तारा एअर विमान का मलबा,4 भारतीयों समेत 22 लोग थे सवार,यात्रियों का शव अब तक नहीं मिला,

 नेपाल की विमानन कंपनी ‘तारा एअर’ दूसरी बार क्रैश हुई है। नेपाली रिपोर्ट के मुताबिक वहां की सेना की मुस्तांग में मलबे का सुराग मिला है। बता दें कि वहां के सैन्य अधिकारी ने ट्वीट किया है। ब्रिगेडियर नारायण सिल्वाल ने लिखा कि, ‘‘सैनिकों और बचावकर्मियों ने दुर्घटनास्थल का पता लगा लिया है। इससे जुड़ी विस्तृत जानकारी जल्द साझा की जाएगी।’’

उन्होंने ट्वीट किया कि ‘‘दुर्घटनास्थल मुस्तांग जिले के थसांग-2 का सनोसवेयर है। नेपाल की सेना को विमानन कंपनी ‘तारा एअर’ के दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे के मुस्तांग में होने के सुराग मिले हैं।

सेना के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। ब्रिगेडियर नारायण सिल्वाल ने कहा, ‘‘सैनिकों और बचावकर्मियों ने दुर्घटनास्थल का पता लगा लिया है। इससे जुड़ी विस्तृत जानकारी जल्द साझा की जाएगी।’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘दुर्घटनास्थल मुस्तांग जिले के थसांग-2 का सनोसवेयर है। तारा एअर’ के ‘ट्विन ओट्टर 9एन-एईटी’ विमान ने पोखरा से रविवार सुबह करीब 10 बजे उड़ान भरी थी, लेकिन 15 मिनट बाद ही उसका नियंत्रण टॉवर से संपर्क टूट गया। विमान में चार भारतीय, दो जर्मन और 13 नेपाली नागरिकों सहित कुल 22 लोग सवार थे। उनके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×