नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी के झूट और बरगलाने की राजनीति की उडी धज्जियां, 12 लाख नौकरी देने के झूट के बाद अब एक नया शिगूफा !

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी की लोगों को भ्रमित करने की बेहद चालाक लेकिन नाकाम कोशिश

दरअसल आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा कर ट्वीट किया और बताया की केरल के अधिकारी दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में जानने के लिए आए थे ताकि वे इसे अपने राज्य में इसी तरह की व्यवस्था शुरू कर सकें।

आतिशी ने अपने ट्वीट में लिखा, “कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था। वे हमारे शिक्षा मॉडल को अपने राज्य में समझने और लागू करने के लिए उत्सुक थे। यह @ArvindKejriwal सरकार का राष्ट्र निर्माण का विचार है। सहयोग के माध्यम से विकास।”


 

आतिशी के दावे के तुरंत बाद केरल के शिक्षा मंत्री शिवनकुट्टी ने आप विधायक के दावों की धज्जियां उड़ा दी शिवनकुट्टी ने कहा कि राज्य के शिक्षा विभाग के किसी भी अधिकारी ने दिल्ली का दौरा नहीं किया है।

शिवनकुट्टी ने आतिशी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “केरल के शिक्षा विभाग ने ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में जानने के लिए किसी को नहीं भेजा है। साथ ही, पिछले महीने ‘केरल मॉडल’ का अध्ययन करने के लिए दिल्ली से आए अधिकारियों को सभी सहायता प्रदान की गई थी। हम जानना चाहेंगे कि कौन सा आप विधायक ने ‘अधिकारियों’ का स्वागत किया।

के जवाब में आतिशी ने जो नाम बताये वे बेहद चौकाने वाले थे वे सीबीएसई स्कूल प्रबंधन संघ के क्षेत्रीय सचिव विक्टर टी.आई और केरल सहोदय परिसरों के परिसंघ से डॉ. एम. दिनेश बाबू थे।

आतिशी ने अपने पहले ट्वीट में लोगों को भ्रमित करने की बेहद शातिर कोशिश की गयी थी कि केरल सरकार के अधिकारी दिल्ली की शिक्षा प्रणाली के बारे में जानने आए थे। हालाँकि, जैसा कि यह बाद में ज़ाहिर हो गया, आने वाले व्यक्ति सिर्फ निजी संस्थाओं का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×