मनोरंजन

एक दूसरे के हुए आलिया रणबीर शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद रहे ।

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ शादी की रोमांटिक तस्वीरें,

बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार (14 अप्रैल) को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। नवविवाहित जोड़े की ओर से घोषणा करने के लिए आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। शादी के तुरंत बाद आलिया ने रणबीर के साथ अपनी कई खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली।”


तस्वीरों में स्टार जोड़ी को क्रीम रंग के वेडिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है। आलिया ने जैसे ही अपनी शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, उनके लिए बधाइयों का जैसे तांता लग गया। फैन्स ही नहीं, इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी दोनों के लिए भरकर शुभकामनाएं भेजीं। बॉलीवुड के कई सितारों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे नए जोड़े को बधाई दी है।हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं।

 

 

https://www.instagram.com/p/CcVXto2sydQ/?utm_source=ig_web_copy_link
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×