हरियाणा

हरियाणा : सोनीपत में हत्या तो रेसलर निशा दहिया की ही हुई लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है ! गलत फोटो से हुई मीडिया की किरकिरी !

हरियाणा : सोनीपत में हत्या तो रेसलर निशा दहिया की ही हुई लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है ! गलत फोटो से हुई मीडिया की किरकिरी !

दरअसल आज हरियाणा के सोनिपत में हत्या निशा दहिया की और उसके भाई की ही हुई है, लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है। संयोग से उसका नाम भी निशा दहिया ही है, लेकन जिसकी फोटो खबरों में चल रही थी वह सीनियर रेसलर है।

जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है उसका नाम भी निशा दहिया ही है

इससे पहले तमाम  चैनलों और वेबसाइट से लेकर सोशल मीडिया पर नेशनल रेसलर निशा की हत्या की खबरें छा गई थी। कहा जा रहा था कि अज्ञात हमलावरों ने पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उनकी मां गंभीर रूप से घायल हैं।

गौरतलब है कि आज हरियाणा के सोनिपत में हत्या निशा दहिया की और उसके भाई की ही हुई है, लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है। संयोग से उसका नाम भी निशा दहिया ही है, लेकन जिसकी फोटो खबरों में चल रही थी वह सीनियर रेसलर है।

मैं ठीक हूं। मेरी हत्या की खबर एक फेक न्यूज है

निशा दहिया की हत्या की खबर फैलने के बाद रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा जारी एक वीडियो में पहलवान निशा दहिया ने कहा, “मैं सीनियर नेशनल खेलने के लिए गोंडा में हूं। मैं ठीक हूं। मेरी हत्या की खबर एक फेक न्यूज है। मैं ठीक हूं।

NOTICE- NEWS NETWORK 24X7 ने भी इस खबर को गलत फोटो के साथ प्रमुखता से चलाया था जिसके लिए जिसके लिए हम क्षमा प्रार्थी है और सीनियर रेसलर निशा दहिया के अच्छे स्वास्थ्य व् सफल ज़िंदगी की मंगल कामना करते है हमने गलत कहबर को अपनी तमाम प्लेटफार्म से हटा लिया है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×