खेल जगत

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा से 9 साल बाद टूटा रिश्ता !

शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा से 9 साल बाद टूटा रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन के लिए पिछले कुछ महीने बिल्कुल भी अच्छे नहीं रहे थे और अब उनके चाहने वालों के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर आप शिखर के फैन हैं, तो ये खबर जानने के बाद आपको झटका लगने वाला है।

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया है। आयशा ने इसकी जानकारी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंधे थे और 2014 में इस दंपत्ति ने बेटे को जन्म दिया था। शादी के 9 साल बाद उनका यह फैसला काफी चौंका देने वाला है। हालांकि धवन का इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया।

पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×