बिहार

वैशाली:-फिल्म गायक कुमार सानू के कार्यक्रम में मचा बवाल, एक दूसरे पे फेंकी गयी कुर्सियां !

फिल्म जगत के सुपरस्टार कुमार सानू के कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल !.

बिहार के वैशाली जिले में फिल्म जगत के सुपरस्टार कुमार सानू के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ. शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में अचानक हुए हंगामे के बाद मौके पर भगदड़ मची गई, जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. हालांकि, इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इधर, हंगामे की वजह से दर्शकों ने सैकड़ों कुर्सियों को चकनाचूर कर दिया.

वैशाली महोत्सव

दरअसल, हर साल वैशाली जिला में राज्य सरकार द्वारा वैशाली महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस दौरान तीन दिनों तक सरकार और प्रशासन की देख-रेख में भव्य मेला का आयोजन होता है. इस बार 14 अप्रैल से मेले की शुरुआत की गई थी. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचकर मेले का शुभारंभ किया था.

File Photo

इसी क्रम में शनिवार को मेले के समापन वाले दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्म जगत के प्रसिद्ध गायक कुमार सानू को बुलाया गया था. हालांकि, उनके आने की सूचना के बाद कार्यक्रम स्थल पर लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी जो देखते ही देखते बेकाबू हो गई.

पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा

दर्शक कुमार सानू को देखने और सुनने के लिए व्याकुल थे. ऐसे में उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. दर्शकों ने कार्यक्रम स्थल पर रखी सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डालीं. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया. इधर, बिहार आए कुमार सानू ने कहा कि लोकतंत्र की जननी और महावीर की जन्मभूमि में इतने लोगों को देखकर खुश हुआ.वहीं,

 

मेले में हुए बवाल के संबंध में लोगों ने कहा कि बहुत भीड़ हो गई थी और लोग कुमार सानू को नजदीक से देखना चाह रहे थे. लेकिन कार्यक्रम स्थल पर लगी कुर्सियां कम पड़ गईं थी, जिस कारण अफरा-तफरी मच गई और लोगों गुस्से में कुर्सियां तोड़ डालीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×