मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के रणवीर सिंह से शादी करने से पहले कई लोगों को कैजुअली डेट कर चुकी हैं वाले बयान के बचाव में उतरी ट्विंकल खन्ना,।

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह हर विषय पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने दीपिका पादुकोण के उस बयान को लेकर अपनी राय दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रणवीर सिंह  से शादी करने से पहले कई लोगों को कैजुअली डेट कर चुकी हैं।

दरअसल, ‘कॉफी विद करण 8’ में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह और रणवीर सिंह अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में एक ओपन रिलेशनशिप में थे। इसके लिए दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि, दीपिका ने अब तक ट्रोलिंग को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक्ट्रेस का बचाव किया है। चलिए आपको बताते हैं क्या कहा ट्विंकल खन्ना ने…

 

टाइम्स ऑफ इंडिया’ के लिए एक ब्लॉग पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने लिखा,– “भारत में एक मांगलिक लड़की से एक्सेप्ट किया जाता है कि किसी पेड़ या डॉग से शादी कर ले। वहीं अगर सेम जेंडर के दो लोग आपस में शादी कर लें, तो वो भी लोगों को स्वीकार नहीं होता।” ट्विंकल खन्ना  ने अपनी बिल्डिंग का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया, “एक मांगलिक लड़की को पॉमेरियन डॉग से शादी करनी पड़ी थी। वहीं झारखंड के केस में मांगलिक लड़की ने शेरु नाम के डॉग से शादी की थी। ऐसा इसलिए किया जाता है, ताकि लड़की की कुंडली में जो भी मंगल दोष की वजह से बला है, वो चली जाए। दोष जाने के बाद लड़की शादी करके खुशनुमा जीवन बिता सकेगी।” उन्होंने आगे लिखा, “दीपिका का अप्रोच लाइफ पार्टनर चूज करने के लिए बिल्कुल लॉजिकल है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×