मनोरंजन

आदिपुरुष फिल्म पर मचा है बवाल, अब करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने डायरेक्टर को दी खुली धमकी, कहा- घर में घुसकर मारेंगे !

आदिपुरुष फिल्म पर मचा है बवाल, अब करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने डायरेक्टर को दी खुली धमकी, कहा- घर में घुसकर मारेंगे !

आदिपुरुष फिल्म पर मचा बवाल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष का विरोध सड़क से लेकर सिनेमाघरों तक हो रहा है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म रिलीज़ तक देशभर में बवाल मचा हुआ है। दरअसल फिल्म आदि पुरुष के विवाद की वजह इस में फिल्माए गए डायलॉग और उसमें उपयोग की गई भाषा का हो रहा है। ऐसे में अब क्षत्रिय करणी सेना मैदान में आ गई है और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

दरअसल इस फिल्म में मर्यादा पुरुषोत्तम राम और माता सीता की कहानी दिखाई गई है, लेकिन जिस तरह से इस फिल्म को बनाया गया है उससे कहीं ना कहीं धार्मिक संगठनों को काफी ठेस पहुंची है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत सख्त लहजे में कहा की इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर जहां कहीं भी दिखेंगे उन्हें वहां मारेंगे। इसके लिए करणी सेना के सदस्य सभी जगह फिल्म के डायरेक्टर की तलाश करने में लगे हुए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×