बिहार

भाजपा के संस्कारी ठग -ठगी के मामले में बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बीएम अमरेश गिरफ्तार, भाजपा की सिट्टी पिट्टी गम !

ठगी के मामले में बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बीएम अमरेश गिरफ्तार, भाजपा की सिट्टी पिट्टी गम !

बिहार बीजेपी नेता बीएम अमरेश को ओडिसा पुलिस गुरुवार की सुबह मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर उसे साथ ले गई। बीएम अमरेश के खिलाफ 23 लाख 65 हजार रुपये की धोखधड़ी का मामला दर्ज है। उस पर मुंगेर, खगड़िया सहित दूसरे राज्य में भी मामला दर्ज है। उन्होंने कहा सभी मामले ठगी और धोखाधड़ी का है। गिरफ्तार नेता बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बताए जाते हैं।

पुलिस के मुताबिक, अमरेश को ओडिशा पुलिस ने मुंगेर के मुफ्फसिल थाना इलाके के महेशपुर गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नेता पर पैसे ठगने का आरोप लगाया गया है।

मुंगेर आए ओडिशा पुलिस के एसआई निलेंद्र विश्वास ने बताया की येंथापाली थाना क्षेत्र के निवासी संबत सिशोवन प्रधान जो एनएलसी इंडिया लिमिटेड में कार्यकारी अभियंता, विद्युत के रूप में कार्यरत है, ने येंथापाली थाना में लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया था कि ब्रजेंद्र मोहन अमरेश से दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने व्यवसाय के लिए कुछ पैसे के लिए उनसे संपर्क किया और रुपये ले लिए। उन्होंने कहा कि कुल 23 लाख 65 हजार रुपये ऑनलाइन के माध्यम से लिया पर उसे नहीं लौटाया। उन्होंने बताया कि इसी मामले में अमरेश को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बीजेपी नेता बीएम अमरेश ने बताया की उसे एक साजिश के तहत फंसाया गया है। उसने जो भी पैसा लिया सारा ऑनलाइन के माध्यम से लिया है साथ ही सभी का इनकम टैक्स में भी जिक्र है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×