हरियाणा

हरियाणा: भिवानी में दो लोगों को कार समेत जिंदा जला दिया, नर कंकाल मिलने से हड़कंप,बजरंग दल और गोरक्षक दल के सदस्यों पर हत्या का आरोप !

हरियाणा: भिवानी में दो लोगों को कार समेत जिंदा जला दिया, नर कंकाल मिलने से हड़कंप,बजरंग दल और गोरक्षक दल के सदस्यों पर हत्या का आरोप !

 

हरियाणा के भिवानी के बरवास गांव क पास जली हुई बोलेरो कार से दो नर कंकाल मिले हैं। नर कंकाल मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जले हुए शवों को कार से बाहर निकाला और वहां छानबीन में जुट गई.

शुरुआती तौर पर पुलिस ने आशंका जताई की दोनों व्यक्तियों की मौत बोलेरो में आग लगने की वजह से हुई है, लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी पुलिस के भी होश उड़ गए. मृतक के परिजनों ने उन्हें जिंदा जलाने का आरोप लगाया.पुलिस मृतकों का शिनाख्त कर लिया है। दोनों मृतक राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे। एक की पहचान नासिर और दसरे की पहचान जुनैद रूप में हुई है।

मृतक जुनैद के भाई जाफर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई जुनैद गांव के ही रहने वाले नासिर के साथ बोलरो से भरतपुर के गांव पीरुका जोथरी गए थे. जहां रास्ते में बजरंग दल और गोरक्षक दल ने उनका अपहरण कर लिया और उन्हें पीरुका गांव के जंगल में ले गए. वहा दोनों को बुरी तरह पीटा गया जिसके बाद वो दोनों को बेहोशी की हालत में हरियाणा के लोहारू ले गए और वहां बोलरो के अंदर उन्हें जिंदा जला दिया.

 

मृतक जुनैद के भाई जाफर ने इसके लिए बजरंग दल के गोरक्षा विभाग के प्रांत संयोजक मोनू नूंह और श्रीकांत और लोकेश सिंगला सहित आठ से दस लोगों को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
×