राष्ट्रीय

कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही है? वो जिन्होंने अपनी बेटी के रेस्टौरेंट की तारीफ़ की थी या वो जो आज कह रहीं हैं कि उनकी बेटी का कोई रेस्टौरेंट है ही नहीं?,स्मृति ईरानी के “”मेरी बेटी कोई ‘बार’ नहीं चलाती हैं ” बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का करारा पलटवार !

कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही है? वो जिन्होंने अपनी बेटी के रेस्टौरेंट की तारीफ़ की थी या वो जो आज कह रहीं हैं कि उनकी बेटी का कोई रेस्टौरेंट है ही नहीं?

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने स्मृति ईरानी के उस बयान पर करारा पलटवार किया है जिस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी के नाम कोई बार’ नहीं है !

पवन खेड़ा ने मनीकंट्रोल की एक पोस्ट को tag कर एक ट्वीट किया है यह पोस्ट 14 Apr 2022 की है पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है “कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही है? वो स्मृति ईरानी जिन्होंने चौदह अप्रेल 2022 को अपनी बेटी के रेस्टौरेंट की तारीफ़ की थी या वो स्मृति ईरानी जो आज कह रहीं हैं कि उनकी बेटी का कोई रेस्टौरेंट है ही नहीं?”


 

आपको बता दें आज कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर ‘बार’ चलाने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में स्मृति ईरानी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था की “मेरी बेटी कोई ‘बार’ नहीं चलाती हैं। वह 18 साल की हैं और कॉलेज की छात्रा है” :”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×