मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मणिपुर की रस्मों से हुई शादी, सामने आया वीडियो और तस्वीरें !

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मणिपुर के इंफाल में लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रस्मों के वीडियो और दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इस खास मौके पर रणदीप हुड्डा और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी परिधान पहने थे। रणदीप हुड्डा के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियोज को काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे और अब यह उनके ढेरों फैन पेजों पर उपलब्ध है। रणदीप को शादी के बंधन में बंधते देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में रणदीप हुड्डा सफेद धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं और उन्होंने सिर पर यलो कलर का सहरा पहना हुआ है। शादी में बाकी ज्यादातर मेहमानों को भी सफेद आउटफिट में देखा जा सकता है। शादी के वीडियोज में रणदीप हुड्डा को परंपराओं को दौरान मुस्कुराते देखा जा सकता है।

रणदीप हुड्डा को एक क्लिप में एंट्रेंस पर खड़े होकर इंतजार करते भी देखा जा सकता है। बात करें दुल्हन लिन के आउटफिट की तो वह भी इस मौके पर मणिपुरी आउटफिट में नजर आईं। ब्लैक ब्लाउस के साथ उन्होंने सफेद और पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। वीडियो क्लिप में कई रिश्तेदारों को लिन की मदद करते देखा जा सकता है क्योंकि उनका आउटफिट बहुत हेवी था।


 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी शादी को लेकर कहा था कि उन्हें लगता है कि यह सम्मानजनक है कि वह दुल्हन के यहां आकर उसके यहां के रीति-रिवाजों के साथ शादी करें। मैं भी देखने को एक्साइटेड हूं कि सेरिमनी किस तरह होती है और अपनी पार्टनर की संस्कृति को समझना चाहता हूं। बस उम्मीद कर रहा हूं कि मैं कोई गड़बड़ ना कर दूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×