खेल जगत

शराब के नशे में धुत्त दिल्ली पुलिस के जवानो ने महिला पहलवानो व् पत्रकारों के साथ की अभद्रता ,जानिये कैसे शुरू हुआ विवाद?

शराब के नशे में धुत्त दिल्ली पुलिस के जवानो ने महिला पहलवानो व् पत्रकारों के साथ की अभद्रता ,जानिये कैसे शुरू हुआ विवाद?

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना जारी है। अब पहलवान आरोप लगा रहे कि बुधवार देर रात दिल्ली पुलिस ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

दरअसल AAP नेता सोमनाथ भारती पहलवानों के लिए फोल्डिंग बेड लेकर पहुंचे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उनको रोक दिया। उनके पास इसकी इजाजत नहीं थी। इसके बाद कुछ पहलवान बैरिकेड के पास आ गए और उनकी पुलिस से कहासुनी हो गई। पहलवानों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने दो पहलवानों का सिर फोड़ दिया। इसके अलावा उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। वहीं दूसरी ओर बजरंग पुनिया ने इस मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।


 

वहीं मामले में DCP प्रणव तायल ने कहा कि सोमनाथ भारती प्रदर्शन स्थल पर फोल्डिंग बेड लेकर आए थे।उनके पास इसकी इजाजत नहीं थी जिसके लिए उनको मना किया गया। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थक बैरीकेडिंग पर आ गए और बेड लेने की कोशिश की जिसमें विवाद हुआ। उन्होंने आगे कहा कि हमने उनको (पहलवानों) बोला है कि वह अपनी शिकायतें दें जिसपर हम निष्पक्ष जांच करेंगे। हम उन पुलिस वालों के खिलाफ भी जांच करेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×