राष्ट्रीय

RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) की राष्ट्र विरोधी साज़िश पूरे देश में बम विस्फोट करने की प्लानिंग का भंड़फोड़ ! कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का मोदी सरकार पर करारा हमला !

RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) की राष्ट्र विरोधी साज़िश पूरे देश में बम विस्फोट करने की प्लानिंग का भंड़फोड़ ! कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का मोदी सरकार पर करारा हमला !

एक बड़ी खबर सामने आ रही है राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे ने हलफ़नामा दर्ज कर के संघ के राष्ट्र विरोधी कारनामों की ख़ौफ़नाक जानकारी को उजागर किया है ! कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक वीडियो जारी कर इस पूरी खबर का खुलासा किया है !

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अपने निजी ट्वीटर अकाउंट से अलग अलग ट्वीट किये है जिंसमे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे का हलफ़नामा पोस्ट करते हुए लिखा है “आरएसएस प्रचारक यशवंत शिंदे द्वारा दायर हलफनामे के अंश। इस हलफनामे में उन्होंने संगठन का पर्दाफाश किया है. बम बनाने से लेकर अशांति फैलाने तक, ये है आपके लिए आरएसएस”


वहीँ दूसरे ट्वीट में पवन खेड़ा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे ने हलफ़नामा दर्ज कर के संघ के राष्ट्र विरोधी कारनामों की ख़ौफ़नाक जानकारी उजागर की। कैसे पूरे देश में बम विस्फोट करने का षड्यंत्र रचा गया, कौन कौन उसमें शामिल थे, इस से बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ और क्या हो सकती है?”

 

इस वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है किस तरह शिंदे RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ) की देश में दंगे कराने की साज़िश का खुलासा कर रहा है !

इस बेहद चौकाने वाले खुलासे पर सरकार और मीडिया में गज़ब का सन्नाटा पसरा है सरकार की और से इस पर कोई आधिकारिक बयान या स्पस्टीकरण अभी तक नहीं आया है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×