मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा ने चाटे आशु रेड्डी के पैर, और उनके अन्य प्रमुख विवाद जिसने सबको हैरान कर दिया !

राम गोपाल वर्मा ने चाटे आशु रेड्डी के पैर, और उनके अन्य प्रमुख विवाद जिसने सबको हैरान कर दिया !

राम गोपाल वर्मा फिल्म उद्योग के सबसे विवादास्पद शख्सियतों में से एक हैं। वह बेतुकी बातें करने और उद्योग के भीतर और बाहर होने वाली किसी भी चीज और हर चीज पर अपने मन और दिल की बात कहने के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक वर्तमान में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैरों को चूमने के अपने नवीनतम कार्य के लिए इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। ठीक है, और जैसा कि हम जानते हैं कि यह पहली बार नहीं है जब आरजीवी ने दिखाया है कि वह महिलाओं का प्रशंसक है।

आशु रेड्डी के पैर चाटने से लेकर, इनाया सुल्ताना के साथ सेक्सी डांस करने से लेकर श्रीदेवी के प्रति उनके पागलपन तक, यहां कुछ ऐसे मौके हैं जब राम गोपाल वर्मा ने विवाद खड़ा किया

समलैंगिकता पर आधारित अपनी आगामी फिल्म डेंजरस के लिए आशु रेड्डी ने हाल ही में राम गोपाल वर्मा का साक्षात्कार लिया। हालांकि, जिस चीज ने ध्यान खींचा, वह थी फर्श पर बैठे निर्देशक और सोफे पर बैठी आशु रेड्डी के पैर सहलाना और चाटना। यह वर्तमान में इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और नेटिज़ेंस निर्देशक को ट्रोल कर रहे हैं।

निर्देशक ने उल्लेख किया कि वह सभी को यह याद दिलाने के लिए फर्श पर बैठा है कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाना चाहिए और वीडियो में दिखाया गया है कि निर्देशक ने न केवल आशु रेड्डी के पैर चूमे बल्कि उन्होंने उसकी अनुमति से उसके पैर की उंगलियों को भी चूसा।

राम गोपाल वर्मा और इनाया सुल्ताना ने अगस्त में अपने जन्मदिन की पार्टी में अपने अंतरंग नृत्य से सबका ध्यान खींचा था। वीरप्पन के निर्देशक ने रंगीला गाने पर इनाया सुल्ताना के साथ डांस करते हुए एक कामुक वीडियो साझा किया है। हालांकि, बाद में उन्होंने मजाक में कहा कि वीडियो में वह नहीं हैं। इनाया के साथ आशु रेड्डी भी उनकी बर्थडे पार्टी में मौजूद थे और तस्वीरें वायरल हो गईं

Related Articles

Back to top button
×