महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में एक के बाद एक विपक्षी दल के नेताओं पर हमले शुरू,उद्धव गुट के नेता की FB LIVE के दौरान हत्या,हमले का खौफनाक वीडियो सामने आया !

मुंबई। मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रमुख शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर को फेसबुक लाइव के दौरान एक स्थानीय गुंडे व जुआरी मॉरिस नोरोन्हा ने गोली मार दी और बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घोषालकर को बमुश्किल एक किलोमीटर दूर एलआईसी कॉलोनी के करुणा अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली लगने के तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।


 

घटनाक्रम के अनुसार, नोरोन्हा ने घोसालकर को एक स्थानीय सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था और फिर बोरीवली पश्चिम में आईसी कॉलोनी में अपने कार्यालय में 40 मिनट के लिए फेसबुक लाइव बातचीत की।

घोसालकर एक सोफे पर बैठे थे और स्थानीय नागरिक मुद्दों के बारे में तिपाई पर रखे मोबाइल फोन पर कुछ ऑनलाइन आगंतुकों से बात कर रहे थे।
हमलावर, जो एक समय आसपास के क्षेत्र में ‘मॉरिस-भाई’ के नाम से कुख्यात था, घोसालकर के पास आकर थोड़ी देर के लिए बैठा। मॉरिस के बाहर निकलने के लिए उठने से पहले उसने कैमरे के सामने गर्मजोशी से बातचीत की।

लाइव सोशल मीडिया शो समाप्त करते हुए घोसालकर ने कहा, “भगवान आपका भला करें, हम बाहर जाएंगे।” वह सोफे से खड़े हुए, तभी मॉरिस अचानक वापस आया, उसने रिवॉल्वर निकाली और उन पर कम से कम तीन राउंड गोलियां चलाईं।

अचानक हुए हमले से अनभिज्ञ घोसालकर को चिल्लाते हुए, आगे की ओर लड़खड़ाते हुए और गिरते हुए देखा जा सकता है, कम से कम एक गोली उनके सीने में और एक कंधे में लगी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

कुछ सेकंड बाद मॉरिस भी कुछ मीटर दूर गया और खुद को कम से कम चार गोलियां मारीं और खून से लथपथ होकर गिर पड़ा।

शिवसेना-यूबीटी के वरिष्ठ नेता विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक दहिसर वार्ड नंबर 7 से पूर्व बीएमसी पार्षद थे।

आदित्य ठाकरे, संजय राउत और अन्य जैसे शीर्ष एसएस-यूबीटी नेताओं ने अपनी पार्टी के नेता पर जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की और राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, डीसीपी, एसीपी और अन्य सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी जांच के लिए दोहरे अपराध स्थल और अस्पताल में पहुंचे।

पूरे इलाके को घेर लिया गया है, फोरेंसिक टीम ने उस कार्यालय का मुआयना किया, जहां लाइव कार्यक्रम आयोजित किया गया था और बाहर जहां मॉरिस ने खुदकुशी कर ली।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×