बिहार

भाजपा की महिला विधायक की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल,विधायक ने कहा फोटोशॉप की है तस्वीरें,तस्वीरों में जो व्यक्ति है वह पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था अब हमारे बीच विवाद है

भाजपा की महिला विधायक की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल !

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के सबसे चर्चित BJP महिला विधायक रश्मि वर्मा की सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल हो रही है. कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही है. रश्मि वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गई है.

उन्होंने यह भी रश्मि वर्मा ने कहा सारंगीपुर उनका सहयोगी था. लेकिन पिछले दो साल से एक जमीन की रजिस्ट्री को लेकर विवाद के बाद वे अलग हो गए थे.”

रश्मि वर्मा ने कहा मैं इस समय पटना में हूं और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं. तस्वीरों में जो व्यक्ति दिख रहा है. मैंने उससे बात की है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं. वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था. अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद है. मैं यह बताना चाहती हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता है.

मोतिहारी में सारंगीपुर ने भी दावा किया कि तस्वीरें संपादित की गई थीं. सारंगीपुर ने कहा, “कुछ साल पहले मेरे रश्मि वर्मा के साथ अच्छे संबंध थे और मैं अक्सर उनके घर जाता रहता था. मैं रश्मि वर्मा से जमीन का एक टुकड़ा खरीदना चाहता था और उसकी कीमत 12 लाख रुपये थी. मैंने 10 लाख रुपये नकद दिए थे. उन्होंने अपने आधिकारिक लेटरहेड पर एक समझौते की प्रति भी दी. हालांकि, जब जमीन की रजिस्ट्री करने की बात आई तो उन्होंने इनकार कर दिया. मैं मोतिहारी का निवासी हूं और जद-यू नेता भी हूं. मेरा हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और मैं फिलहाल बिस्तर पर आराम कर रहा हूं.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×