वायरल खबरें

बैंकाक से कोलकाता की उड़ान में दो यात्रियों के बीच भयंकर लड़ाई, हाथापाई से मारपीट तक खूब हुआ हंगामा, देखें Viral वीडियो !

बैंकाक से कोलकाता की उड़ान में दो यात्रियों के बीच भयंकर लड़ाई, हाथापाई से मारपीट तक खूब हुआ हंगामा, देखें Viral वीडियो !

बैंकॉक से कोलकाता  जा रही एक फ्लाइट में भारतीय यात्रियों के बीच झड़प का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि थाई स्माइल एयरवेज  के विमान में सवार 2 यात्रियों में आपस में कहा-सुनी होती है, और देखते ही देखते हाथापाई शुरू जाती है, थप्पड़ चलने लगते हैं. फ्लाइट क्रू को बीच-बचाव करना पड़ता है. विमान में ही सवार एक यात्री ने इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.


 

विमान में सवार उस यात्री की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, यह घटना 26 दिसंबर को विमान के टेकऑफ के लिए रनवे पर जाने से ठीक पहले हुई थी. वह अपनी मां के साथ कोलकाता जा रहा था. उसने लिखा कि वह अपनी मां को लेकर चिंतित था, जो उस सीट के पास बैठी थी, जहां झड़प हो रही थी. बाद में, अन्य यात्रियों और एयर होस्टेस ने हाथापाई में शामिल लोगों को शांत कराया. विमान मंगलवार तड़के कोलकाता पहुंचा. लेकिन यह पता नहीं चल सका कि लैंडिंग के बाद कोलकाता में एयरपोर्ट अधिकारियों को झड़प में शामिल यात्रियों के इस बुरे बर्ताव के बारे में सूचना दी गई या नहीं.

Related Articles

Back to top button
×