मनोरंजन

कड़कड़ाती ठंड,7 डिग्री तापमान में इंटरनेट पर आग लगा रही है नम्रता मल्ला की ब्लू ब्रा में तस्वीरें, फैंस ने कहा सर्दी में गर्मी का अहसास !

कड़कड़ाती ठंड,7 डिग्री तापमान में इंटरनेट पर आग लगा रही है नम्रता मल्ला की ब्लू ब्रा में तस्वीरें, फैंस ने कहा सर्दी में गर्मी का अहसास !

भोजपुरी सिनेमा की सबसे होश-रुबा और ग्लैमरस अदाकारा की बात हो तो नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले जुबां पर आता है. खूबसूरती से लेकर हुस्न और अदाओं के मामले में नम्रता मल्ला किसी से कम नहीं है. नम्रता की अदाकारी के जलवे और उनका बोल्ड अंदाज़ उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है. नम्रता मल्ला तमाम भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी है.

नम्रता मल्ला खुद जितनी खूबसूरत हैं उनका हुस्न भी उतना ही कातिलाना है. उनका स्टाइल एंड स्लीक फिगर सबको दीवाना बना देता है. नम्रता की तस्वीरों को देखकर उनके चाहने वालों की धड़कने तेज़ हो जाती है और लोग आंहे भरने लगते हैं. उनकी हॉटनेस को देख लोगों के टप-टप पसीना टपकने लगता है. अब आपको बता दें कि इस खूबसूरत अदाकारा ने हाल ही में इंटरनेट पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप की निगाहें कुछ पल के लिए ठहर जाएगी।

जी हां, इंटरनेट पर तहलका मचाना हो या गर्मी बढ़ानी हो, नम्रता मल्ला की ये अदा-ए-खास तस्वीरें काफी हैं. खूबसूरती हुस्न की मलिका नम्रता मल्ला अपने तमाम चाहने वालों के लिए के से एक फोटोज एंड वीडियोज शेयर करती रहती है. उनकी हर एक तस्वीर पानी में आग की तरह फैलती है. बेहद ही कम वक्त में इस हसीना ने इंटरनेट पर अपने 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं.

कभी बिकिनी में तो कभी ऑफ क्लीवेज ड्रेस पहन का अदाकारा अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करतीं रहती है. नम्रता मल्ला अपनी निगाहों से तीर ही नहीं चलाती बल्कि अपने कातिलाना अंदाज़ से लोगों के दिल पर कहर ढाती हैं. ठीक इसी तरह इन सुपरहॉट तस्वीरों में हसीना ब्लू पुश-अप ब्रा पहन कर सर्दी में भी आग लगाने का काम कर रही है.


 

ब्लू ब्रा और न्यूड लिप्स में नम्रता बेहद कातिलाना और हॉट नज़र आ रही है. अदाकरा की इन तस्वीरों पर एक से बढ़कर कमेंट आ रहे हैं. यही नहीं इन तस्वीरों में नम्रता की आँखें बवाल लग रही है. हसीना ने अपने डांस से लोगों को खूब दीवाना बनाया है. भोजपुरी की सबसे ज़ीनत और खूबसूरत अदाकारा के अदा और अंदाज दोनों देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. सोशल मीडिया क्वीन अपनी हर तस्वीर से लोगों के दिलों पर कहर बनकर टूटती हैं.

Related Articles

Back to top button
×