मनोरंजन

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर संग बेहद ‘इंटिमेट” सीन पर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट !

फ़िल्म एनिमल आजकल कई बातों को लेकर चर्चा में है. रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल की परफॉरमेंस तक और तृप्ति डिमरी के रणबीर के साथ इंटिमेट सीन से लेकर लिक माय शू जैसे डायलॉग तक सभी के बारे में बातें हो रही हैं.

फ़िल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है और खूब तारीफ़ भी बटोरी है, वहीं फ़िल्म की आलोचना भी हो रही है और ऐक्टर्स को ट्रोल भी किया जा रहा है. इन सबके बीच सबसे ज़्यादा चर्चा बटोरी है एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने. तृप्ति ने रणबीर के साथ बेहद इंटिमेट सीन दिया है जिसे लेकर उनकी आलोचना भी हो रही है. वहीं फ़िल्म के लिक माय शू वाले बयान पर भी काफ़ी कंट्रोवर्सी हो रही है.

इन सब पर एक्ट्रेस तृप्ति ने चुप्पी तोड़ी और रिएक्ट किया. तृप्ति ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म बुलबुल में किए गए रेप सीन के मुकाबले यह इंटिमेट सीन ज़रा भी चैलेंजिंग नहीं था. इसमें कुछ ग़लत नहीं था. मैंने अपना बेस्ट दिया.

लिक माय शू वाले सीन पर काफ़ी बवाल हो रहा है जहां रणबीर कपूर का करैक्टर रणविजय तृप्ति का किरदार ज़ोया से अपना जूता चाटने को कहता है… इस पर भी एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने उस सीन में खुद को रणबीर के करैक्टर की जगह रखकर देखा. तृप्ति ने कहा कि मैंने सोचा कि यहां एक महिला है जो उसकी पत्नी, पिता, बच्चों- पूरे परिवार को मारने की बात करती है. अगर कोई मुझसे ऐसा कहे, तो शायद मैं उसको पीट दूंगी. यहां, वह उससे जूता चाटने के लिए तो कहता है, पर बाद में चला जाता है. वह बहुत सारे विचारों से गुजर रहा होता है. बाद में जब उनके चचेरे भाई उनसे पूछते हैं कि उन्हें मेरे साथ क्या करना चाहिए, तो वह कहता है कि वो जहां जाना चाहती है उसे जाने दो.

तृप्ति ने कहा कि मेरे एक्टिंग गुरु ने मुझे कहा था कि अपने करैक्टर को कभी जज मत करो. सभी अपना रोल कर रहे हैं और सभी इंसानों की गुड और बैड साइड होती है. अगर हम अपने कैरेक्टर्स को जज करेंगे तो ईमानदारी से अपना रोल नहीं कर पाऊंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×